Ling Par तिल (mole) Hone ka Matlab Kya Hota Hai

हर व्यक्ति के शरीर के किसी ना किसी हिस्से पर तिल जरुर होता है. यह तिल उस हिस्से की खूबसूरती को और बढ़ा देता है. कुछ लोगो के गल पर तिल होता है, तो कुछ लोगो के जांघो पर, कुछ लोगो के लिप्स के उपर तो कुछ लोगो के हाथो पर, ललाट पर आदि. लेकिन कभी आपने सुना है लिंग पर भी तिल होता है.

जी हाँ, कुछ पुरुषों के लिंग पर भी तिल होता है. पुरुषों के लिंग पर तिल होने का अपना अलग ही मतलब है, जिसके बारे में आज की इस पोस्ट में बात करेंगे. आज हम आपको बताएँगे की पुरुष के लिंग पर तिल होने का क्या मतलब है और उसके क्या परिणाम है.

पुरुष के लिंग (पेनिस) पर तिल होने का मतलब क्या है?

जिन पुरुषों के लिंग पर तिल होता है वह पुरुष अपने जीवन में कई सारी लड़कियों के साथ शारीरिक संबध बनाने वाला है या फिर उसका अभी बहुत सारी लड़कियों और ओरतों के साथ संबध है. लिंग पर तिल होना मर्द की कामवासना को दर्शाता है. पुरुषों के लिंग पर तिल होने का मतलब है की उन्हें ज्यादा यौन सुख की जरूरत होती है.

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार  लिंग पर तिल हो तो उन पर प्रेम व शारीरिक सुख के देवता अर्थात शुक्र ग्रह काफी मजबूत बना रहता हैं. जिसकी वजह से इन पुरुषों का कई तरह कि महिलाओं से शारीरिक संबध बनाने कि उम्मीद जताई जाती हैं या वे संबध बना चुके होते है.

तिल का होना पुरुष के कामुक होने कि एक अपनी पहचान हैं. जिसकी वजह से वह कई महिलाओं को अपने आकर्षण के बल पर प्रेम के जाल में फंसा लेते है और शारीरिक सुख का मजा उठाते है. वैसे भारतीय दर्शन के अनुसार एक से अधिक महिलाओं के साथ संबध बनाना अर्थात सेक्स करना गलत माना जाता है.

लेकिन यह पुरुष के नैतिक और व्यवहारिक ज्ञान पर निर्भर करता है की क्या वो एक महिला साथी के साथ यौन सुख ले सकता है और उसके साथ जिंदगी बिता सकता है या फिर हर महिला के साथ संबध बनाना उसकी जरूरत बन जायेगा.

पुरुष के लिंग पर तिल होने के कुछ अन्य मतलब

  • ऐसे पुरुष फुर्तीले होते है.
  • इनका शरीर दिखने में सुंदर होता है.
  • यह किसी को भी अपना दीवाना बना सकते है.
  • इन्हें गुस्सा ज्यादा आता है और झगड़ा करना इनकी आदतों में शुमार रहता है.
  • अधिक उत्तेजित होने के कारण यह अपनी शक्ति जल्दी खो बैठते है.
  • इनमे कामवासना अधिक होती है जिस वजह से यह एक से ज्यादा महिलाओं के साथ संबध बनाते है जिस वजह से आगे इन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.
  • ऐसे मर्दों पर भरोसा करना खुद को धोखा देने के बराबर है.

अब आप अच्छे से समझ गए होंगे की लिंग पर तिल होने का क्या मतलब होता है और इसके क्या परिणाम होते है. उम्मीद करता हु की आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और कमेंट बॉक्स में अपने विचार दे ताकि हम आगे भी ऐसी अच्छी से अच्छी पोस्ट आपके बीच ला सके.

Ling Samasya ki Mahatvapurn Jankari

Kya India mei Ling Virdhi ka Koi sarthak aur surkshit Tarika Hai Sex Power Badhane ke Liye Ayurvedic Dawa Yon Samasya ko Thik Karne ke Liye Kya Karna Chaiye
Purush Ling Samasya Ka Sabse Acha Solution Kya Purusho ki Sex Power ki Goli Vastav mein ki Sex Shakti ko Badhati Hai? Ling Size Bada Karne ka Aasan aur Asardar Tarika
Ultra Large Capsule Ling Vridhi ke Liye Kaise Kam Karta hai Purusho ki Yon Samasyo aur Iska Ayurvedic Upchar Sex ke Liye Mahila ko Santust Karne mei Lambe Ling ki Bhumika

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *